Home Local News देखिए भोजपुर में किस दिन खुलेगी कौन सी दुकानें…

देखिए भोजपुर में किस दिन खुलेगी कौन सी दुकानें…

0

दिनांक 18-04 2021 को आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में राज्य में में कोविड-19 के संक्रमण के प्रसार को जिलावर समीक्षा के उपरांत कोविड-19 संक्रमण के मामले को नियंत्रण करने के निमित्त बाजारों में तथा दुकानें/ प्रतिष्ठानों पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आवश्यकतानुसार दुकानों को अल्टरनेट डे पर खोलने तथा आवश्यकता पड़ने पर भीड़ भाड़ की जगह वाली मंडियों पर प्रतिबंध लगाते हुए उन्हें खुले जगह पर स्थानांतरित किए जाने संबंधी निर्णय लिया गया है।
प्रतिदिन सुबह संध्या 6:00 बजे तक

किराना दुकान, डेरी मिल्क, अनाज मंडी, फल ,सब्जी मंडी, मीट एवं मछली की दुकान, पशु चारा की दुकान,ऑटोमोबाइल्स वर्कशॉप/ गैरेज/ सर्विसिंग सेंटर, पेट्रोल पंप/ गैस एजेंसी/अन्य आवश्यक सेवाएं ,ऑटोमोबाइल्स टायर एंड ट्यूबस, स्पेयर पार्ट्स साइकिल की दुकान ,मोची, निर्माण सामग्री के भंडारण एवं बिक्री से संबंधित प्रतिष्ठान।

प्रत्येक सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार सुबह से संध्या 6:00 तक

कपड़े की दुकान( रेडीमेड वस्त्र की दुकान सहित) बर्तन की दुकान, जूता चप्पल की दुकान, स्पोर्ट्स,खेलकूद सामग्री की दुकान, ड्राई क्लीनर्स की दुकान, टेलर्स की दुकान, सैलून,पार्लर सोना-, चांदी आभूषण की दुकान।

प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार एवं शनिवार सुबह से संध्या 6:00 बजे तक

इलेक्ट्रिकल गुड्स यथा पंखा कूलर, एयर कंडीशनर्स (विक्रय एवं मरम्मत), इलेक्ट्रॉनिक गुड्स यथा मोबाइल, कंप्यूटर, लैपटॉप, यूपीएस एवं बैटरी (विक्रय एवं मरम्मत), फर्नीचर की दुकान, कृषि कार्य/ यंत्र से जुड़े सभी प्रतिष्ठान अन्य सभी दुकानों की सूची में नहीं हो। रेस्टोरेंट्स/ढाबे होम डिलीवरी रात्रि 9:00 बजे तक अनुमान्य होगी। मेडिकल दुकान आवश्यकतानुसार 24 घंटे खुल सकती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!
Exit mobile version