कोईलवर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस का त्यौहार

0
चाणक्य फाऊंडेशन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में झंडोत्तोलन करते डॉक्टर अशोक गगन

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रखंड के विभिन्न जगहों पर हर्षोल्लास के साथ झंडोत्तोलन संपन्न हुआ। इस दौरान नगर पंचायत कोइलवर में सरताज आलम उर्फ सोनू खान, कोईलवर प्रखंड कार्यालय में प्रमुख मनोज सिंह, कोइलवर थाना में थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, आरपीपीएस स्कूल में रविकांत राय, चाणक्य फाऊंडेशन ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में डॉक्टर अशोक गगन ने ध्वजारोहण करके झंडे को सलामी दी। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आरपीपीएस स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था जहां स्कूली छात्रों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी।

आरपीपीएस स्कूल में झंडोत्तोलन करते रविकांत राय

वहीं विद्यालय के निदेशक रविकांत राय ने प्रखंड के वरिष्ठ नागरिक को सम्मानित किया। दूसरी ओर चाणक्य फाऊंडेशन ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन के छात्रों ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान छात्रों ने एक से बढ़कर एक मनमोहन प्रस्तुति दी।

छात्रों को सम्बोधित करते हुए संस्थान के चेयरमैन डॉक्टर अशोक गगन ने कहा कि आज हमारे संस्थान से शिक्षा ग्रहण कर छात्र-छात्राएं हर फील्ड में आगे बढ़कर अपने नाम के साथ-साथ संस्थान और देश का नाम रौशन कर रहे हैं। हमारे यहां छात्रों को हंड्रेड परसेंट प्लेसमेंट दी जा रही है जिसका फायदा छात्रों को मिल रहा है।

कोईलवर थाना में झंडोत्तोलन करते थानाध्यक्ष अविनाश कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here